पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यकारिणी का गठन:जाट समाज संस्थान आबूरोड कार्यकारिणी का गठन, सूरजाराम चौधरी बने अध्यक्ष

आबूरोड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समीपवर्ती आकराभट्टा स्थित जाट समाज भवन परिसर में शुक्रवार दोपहर एक बजे सर्वसम्मति से जाट समाज संस्थान आबूरोड कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें सूरजाराम चौधरी को अध्यक्ष चुना गया। साथ ही रामसिंह चौधरी को उपाध्यक्ष, प्रहलाद चौधरी को सचिव, त्रिलोक चौधरी को कोषाध्यक्ष, गंगाराम पालनपुर को संयुक्त सचिव, किशोर चौधरी को सहकोषाध्यक्ष एवं रघुनाथराम चौधरी को संगठन सचिव चुना गया। कार्यकारिणी में 14 सदस्यों को सम्मिलित किया गया है।

समाजबंधुओं की ओर से नवगठित पदाधिकारियों का अभिनंदन किया गया। इसके बाद नई कार्यकारिणी पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक आयोजित हुई, इसमें समाज धर्मशाला भवन निर्माण समेत विभिन्न मुद्दों के बारे में चर्चा की गई। बैठक में आबूरोड, सरुपगंज व पालनपुर समेत विभिन्न स्थानों से सदस्य सम्मिलित हुए। इससे पूर्व लोकदेवता वीर तेजाजी का जन्मदिवस मनाया। पूजा अर्चना के बाद प्रसादी वितरित की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें