पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्कर गिरफ्तार:जूस बेचने वाला करता था गांजा की सप्लाई पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

सरुपगंज5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 दिन पूर्व 15 किलो गांजा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था

पिंडवाड़ा पुलिस ने 2 दिन पूर्व 15 किलो गांजा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में जांच अधिकारी तथा सरुपगंज थाना अधिकारी ने जांच के दौरान दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी ज्यूस की दुकान चलाता था।

एसपी हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देश पर जिले भर में नशीले व अवैध कारोबार से मुक्त करने की मंशा से उक्त प्रकरणों में संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत 2 दिन पूर्व जिला स्पेशल टीम तथा पिंडवाड़ा पुलिस ने मैक्स गाड़ी व 15 किलो गांजा जब्त कर जुम्मे खां तथा नूर मोहम्मद को गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच सरुपगंज थाना अधिकारी छगन डांगी को सौंपी गई थी। इसमें मामले में पिंडवाडा पुलिस के गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी जुम्मे खां तथा नूर मोहम्मद से पूछताछ की गई।

जिसमें पुलिस को पता चला कि गांजा उपलब्ध करवाने वाला मांडवा उदयपुर निवासी सोमाराम मास्टर उर्फ होमाराम गरासिया तथा उसके सगा साला कांऊचा हाल ज्यूस की दुकान, बेकरिया तिराहा बिकरनी मांडवा उदयपुर निवासी निर्मल गरासिया है, पुलिस ने इन दोनों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार किया। इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस टीम में थानाधिकारी छगन डांगी के साथ कांस्टेबल बाबू सिंह देवड़ा, तेजाराम देवासी तथा छगनलाल का तकनीकी रुप से विशेष सहयोग रहा।

थाना अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वे गांजा कहां से लाते थे तथा कहां कहां सप्लाई कर रहे थे। इस संबंध में पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। जांच अधिकारी छगन लाल ने बताया कि इस मामले में आरोपी कांऊचा, निवासी निर्मल गरासिया वर्तमान में ज्यूस की दुकान चलता हैं, जोकि बेकरिया तिराहा बिकरनी मांडवा उदयपुर में आई हुई हैं। इसको पुलिस की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें