आबूरोड के मासिक हाट बाजार में ना मास्क ना दूरी:सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग, नहीं हो रहा किसी भी नियम का पालन

आबूरोड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आबूरोड शहर में गांधीनगर रोड पर महीने की हर 14 तारीख को लगने वाला हाट बाजार कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक के बाद भी लगा। जिसमें भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी जो कोरोना गाइडलाइन को धज्जियां उड़ाते दिखाई दी।

हाट में जमा भीड़
हाट में जमा भीड़

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेला, हाट बाजारों पर प्रतिबंध है पर ऐसे सारे प्रतिबंध आबूरोड में लगने वाले हाट बाजार में टूटते देखे गए। हर महीने लगने वाले हाट शहर के गांधीनगर, डीजल शेड रोड पर लगता है इसमें गुजरात के पालनपुर, मेहसाणा, अहमदाबाद, सूरत सहित अन्य कई जगहों से व्यापारी आते है और सस्ते दामों पर सामान बेचते है। जिसको खरीदने के लिए आसपास के ग्रामीण इलाकों से बड़ी संख्या में लोग हर महीने इस मेले में आते हैं।

ना मास्क, ना दूरी

कोरोना गाइडलाइन जारी होने के बाद यह पहला मेला है जिसमें कोरोना नियमों की नहीं माना गया। शहर पुलिस ने सख्ती लगा रखी है फिर भी लोग बड़ी संख्या में मेले में पहुंचे। मेले में पहुंचे लोग ना मास्क लगा रहे थे ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं।

शहर थाना अधिकारी सरोज बैरवा ने बताया की हम लोगों को मेले से जाने की अपील कर रहे है पर लोग लापरवाह बने हुए है। व्यापारी को मेले से हटाया जा रहा है ताकि भीड़ कम हो सके। कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक के बाद भी लोगों की यह लापरवाही भारी पड़ सकती हैं।

खबरें और भी हैं...