पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिद पूरी:अक्षय कुमार से मिलने के संकल्प के साथ 13 साल से नंगे पैर घूम रहा था रमेश, जैसलमेर में हुआ सपना पूरा

आबूरोड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अक्षय कुमार ने गत 9 सितंबर को वीडियो जारी कर नंगे पैर नहीं घूमने का किया था आग्रह

शहर के केसरगंज क्षेत्र निवासी रमेश कुमार लोधा फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के फैन हैं। करीब 13 साल पहले रमेश कुमार ने अक्षय से मिलने का सपना देखा था। इसके साथ ही यह संकल्प भी लिया था कि जब तक वे उनसे नहीं मिलेंगे चप्पल नहीं पहनेंगे तथा नंगे पैर घूमेंगे। उन्होंने इतने लंबे समय तक ऐसा किया भी। रमेश को अक्षय कुमार के फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर में आने की सूचना मिलने पर रमेश ने उनके पीए से संपर्क किया।

शनिवार को वहां पहुंचकर अपने चहेते स्टार से मुलाकात की। इसके बाद अक्षय कुमार ने माला पहनाकर रमेश कुमार का अभिनंदन किया। जानकारी के अनुसार रमेश कुमार बचपन से ही अक्षय कुमार का मुरीद रहा है। उसने संकल्प लिया था तब वह अपने चहेते स्टार से कैसे मिलेगा यह उसको भी पता नहीं था। लेकिन, संकल्प ले लिया कि चाहे कुछ भी हो जाए जब तक अक्षय कुमार से नहीं मिलेगा, चप्पल नहीं पहनेगा और यही किया। आखिरकार शनिवार को उसका सपना साकार हुआ।

अक्षय कुमार ने मिलने का किया था वादा
करीब 13 साल पहले रमेश कुमार ने अक्षय से मिलने का सपने के बारे में अभिनेता अक्षय कुमार को जब इसका पता चला तो गत साल 9 सितंबर को शोसल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर रमेश कुमार से कोरोना संक्रमण काल को देखते हुए नंगे पैर नहीं घूमने तथा चप्पल पहनने का आग्रह किया था। उन्हाेंने रमेश से मिलने का आग्रह किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें