पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्यटन:खुशनुमा मौसम का लुत्फ उठाने 24 घंटे में 1337 वाहनों से माउंट पहुंचे पर्यटक, पालिका को हुई 2 लाख की आय

आबूरोड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पर्यटकों की सुविधा के लिए जगह-जगह तैनात पुलिसकर्मी व पर्यटन पुलिस के जवान

कोरोना वायरस संक्रमण एवं लॉकडाउन के बाद खुशनुमा मौसम के बीच पहले न्यू ईयर सीजन में हिल स्टेशन माउंटआबू में गुरुवार को देश के विभिन्न क्षेत्रों से पर्यटकों की दिनभर आवाजाही का दौर जारी रहा।

इससे इस दौरान शहर में नक्कीलेक, अधरदेवी, अचलगढ़, देलवाड़ा जैन मंदिर एवं गुरुशिखर समेत विभिन्न क्षेत्रों में दिनभर पर्यटकों की रौनक रही। पर्यटकों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो इसके लिए एमके चौराहा, नक्कीलेक चौराहा, अंबेडकर सर्किल सहित विभिन्न क्षेत्रों में पुलिसकर्मी एवं पर्यटन पुलिसबल के जवान तैनात रहे। इस दौरान पर्यटन स्थलों पर कोविड गाइडलाइन की पालना के लिए सभी प्रबंध किए गए थे।

शहर के प्रवेश द्वार यात्री वाहनकर नाका पर ही नगरपालिका कर्मचारियों की ओर से पर्यटकों को मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंस के साथ कोविड गाइडलाइन की पालना करने के लिए प्रेरित किया जा रहा था। नगरपालिका यात्री वाहनकर नाका प्रभारी चम्पालाल के अनुसार बुधवार दोपहर 2 बजे से रात 12 बजे तक 570 वाहन पहुंचे। जबकि, गुरुवार दोपहर 2 बजे तक माउंटआबू आने वाले वाहनों की संख्या 767 रही। इससे नगरपालिका को 102790 रुपए की आय हुई। बीते 24 घंटों में शहर में 1337 वाहनों से पर्यटक पहुंचे है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें