पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निजी कार्यक्रम:केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का किया स्वागत, वे निजी कार्यक्रम में शामिल होकर निकल गए

आबूराेड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय लघु उद्योग राज्यमंत्री रविवार अर्जुन मेघवालकाे आबूराेड पहुंचे। रेलवे स्टेशन पर उनका भाजपा पदाधिकारियाें व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल रविवार को सवेरे राजधानी एक्सप्रेस से यहां पहुंचे। भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री सुरेश सिंदल, यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष सुरेश कोठारी, बाबू भाई पटेल, अरूण परसरामपुरिया, एससी मोर्चा के नगर अध्यक्ष संजय परमार, दीपक बारोट, प्रवीण मूंगिया सहित अन्य ने स्वागत किया।

वे निजी कार्यक्रम में शामिल होकर बाद में सड़क मार्ग से जोधपुर और वहां से वायुयान से दिल्ली के लिए रवाना हाेंगे। केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के रेवदर आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित एवं विधायक जगसीराम कोली के नेतृत्व में पुष्प गुच्छ व दुप्पटे से स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री मेघवाल ने कहा कि पार्टी की असली ताकत कार्यकर्ता ही है। कार्यकर्ता अगर मजबूत है तो पार्टी मजबूत है, कोरोना महामारी से उपजे हालातों की भी जानकारी ली एवं कोरोना काल मे भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से किए जा रहे सेवा कार्य को लेकर भी चर्चा की। रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने तहसील क्षेत्र में कोरोना को लेकर जानकारी दी।

केंद्रीय मंत्री मेघवाल अपने निजी कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए रेवदर से धामसीन (जालोर) के लिए रवाना हो गए। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, भाजपा जिला महामंत्री जयसिंह राव, जिला मंत्री प्रकाश मेघवाल, मगन कोली, भभूता राम, हरीश लोहार, सुमन कोली, पीराराम देवासी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...