कार्रवाई / हत्या के फरार दोनो आरोपी गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

अनादरा. पामेरा गांव में रंजिश को लेकर चचेरे भाई की लाठी से घातक वार कर हत्या करने के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश करेगी। थाना अधिकारी हमीरसिंह ने बताया कि गुरुवार को गीमराम पुत्र स्व. गमनाराम कलबी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया की करीब 12-13 दिन पहले उसके भाई खुमाराम के साथ चचेरे भाई जेताराम के लड़के गेलाराम व दानाराम ने मारपीट की थी।

दोनो भाईयो ने मुझे तथा मेरे भाई खुमाराम को धमकी दी थी।  बुधवार शाम को गेलाराम व दानाराम दोनो ने हाथ में लाठिया लेकर खुमाराम को मारने के लिए खुमाराम के घर पर आये थे, उस समय खुमाराम घर पर नही था। इस पर दोनो खुमाराम की तलाश करते हुए चले गये। रात में गेलाराम व दानाराम ने मिलकर मेरे भाई खुमाराम को जान से मारने की नियत से लाठियों घातक वार किये तथा दोनो हाथ पैर तोड़ उसे मरा समझकर भाग गये। 

इसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर आया तब तक पुलिस भी आ गई, मेरा भाई घायल अवस्था में गेलाराम के घर के सामने पड़ा था, तथा रोड पर खून बिखरा हुआ था। भाई को पूछा तो गेलाराम व दानाराम का नाम ले रहा था,  थोड़ी ही देर बाद वह बेहोश हो गया, उसको पुलिस अनादरा अस्पताल लेकर आई, तो वहाँ मौजूद डाक्टर ने उसे सिरोही रेफर किया। इस पर उसे सिरोही अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए। 
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में ये थे शामिल
थाना अधिकारी सब इंस्पेक्टर हमीरसिह, कांस्टेबल रतनसिह, हरीराम, सुखदेव, बनेसिह,  बांकाराम, गणपतराम और साइबर सैल सिरोही के हेड कांस्टेबल भवानीसिह कॉन्स्टेबल रमेशकुमार शामिल थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना