पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई:बागोड़ा थाना पुलिस ने 45 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की, आराेपी फरार

बागोड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागोड़ा. पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध अंग्रेजी शराब की जब्त। - Dainik Bhaskar
बागोड़ा. पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध अंग्रेजी शराब की जब्त।
  • बागोड़ा थाना क्षेत्र के सरहद रंगाला गांव में नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई

बागाेड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 45 कार्टन अवैध शराब के बरामद कर बाेलेराे वाहन काे जब्त किया। हालांकि तस्कर फरार हाेने में सफल रहा। स्थानीय पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाधिकारी शिवराज सिंह भाटी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा शनिवार देर रात्रि में गश्त व नाकाबंदी के दौरान सरहद रंगाला में बोलेरो गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक द्वारा गाड़ी को तेज गति से भगाकर ले जाने व करीब 500 मीटर दूरी पर जाकर अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी गाड़ी वहीं छोड़कर खेतों की तरफ भाग गया।

इस पर गाड़ी को चैक किया तो उसमें विभिन्न ब्रांडों की करीब 45 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब से भरे हुए पाए गए, जिसे बरामद किया गया। शराब की अनुमानित कीमत करीब दाे लाख रुपए अंकित है। अवैध शराब में परिवहन में प्रयुक्त वाहन बोलेरो वाहन को जब्त कर आरेापियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान व आरोपी व वाहन चालक की तलाश जारी है । हेड कांस्टेबल किशनलाल, कांस्टेबल मोहनलाल, भागीरथ राम, पर्वतसिंह सहित पुलिस टीम ने कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें