लूट की वारदात:रणकपुर एक्सप्रेस में सूरत के आगे हथियारबंद बदमाशों ने की लूट, फायरिंग में बचा युवक

बाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाली से मुंबई जा रहे एक युवक से चलती ट्रेन में सूरत के पास हथियारबंद बदमाशों द्वारा 15 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया है। बदमाशाें ने युवक पर फायरिंग भी की, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। पीड़ित का कहना है कि बदमाशाें ने एक दंपती से भी ट्रेन में लूट की। बाली स्थित सुभाष बस्ती निवासी युवक दिलीप सुरजाराम चौधरी फालना से मुंबई जाने के लिए रणकपुर एक्सप्रेस में सवार हुआ था।

बुधवार काे ट्रेन सूरत पहुंची तब तक सब कुछ ठीक था। जैसे ही सूरत स्टेशन से गाड़ी रवाना हुई ताे चार-पांच युवक हाथों में चाकू और पिस्तौल लेकर डिब्बे में चढ़े और यात्रियों को धमका कर उनके मोबाइल, गहने और नकदी छीनने लगे। विरोध करने वालाें पर बदमाशाें ने हमला किया। बेंगलुरू जा रहे एक दंपती के गहने छीनने के दौरान उन पर फायरिंग भी की गई। इस बीच दिलीप की जेब में रखे 15 हजार रुपए लूट लिए।

दिलीप ने खारघर में अमृत फर्नीचर नामक दुकान चलाने वाले अपने चाचा घीसूलाल चौधरी के यहां पहुंचने पर आपबीती बताई तो तत्काल रेलवे पुलिस की हेल्पलाइन पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई। खास बात यह रही कि फालना से दादर के बीच न तो कोई टिकट निरीक्षक डिब्बे में आया और न ही जीआरपी का कोई जवान डिब्बे में पहुंचा।

खबरें और भी हैं...