पत्नी को कोरोना में खोया, अब बेटे की मौत:तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, 20 फीट हवा में उछले, सिर के बल गिरे

बाली/फालना (पाली)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान के पाली जिले में बाली-फालना रोड पर रविवार देर शाम तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक सिर के बल गिरे। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है और फरार कार चालक की तलाश जारी है।

फालना SHO ओमप्रकाश ने बताया कि रविवार देर शाम को बाली-फालना मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए बाली सीएचसी लाया गया। लेकिन डॉक्टर ने अरमान अली को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल 19 वर्षीय अमन खान को रेफर किया जिसकी पाली में इलाज के मौत हो गई।

हवा में 20 फीट उछले दोनों, सिर के बल गिरे
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवक बाइक से करीब 20 फीट ऊपर तक हवा में उछलकर नीचे गिरे। दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी। जिससे उनकी मौत हो गई।

कोरोना काल में पत्नी को खोया अब बेटे को
जवान बेटों की मौत से दोनों परिवार सदमे में हैं। ब्लड डोनर के रूप में पहचान रखने वाले रमजान खान उर्फ प्रिंस की पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी। उसका गम वे अभी भूले भी नहीं थे कि जवान बेटे की मौत हो गई।

फालना जा रहे थे दोनों दोस्त, हुए हादसे का शिकार
अरमान व अमन दोनों अच्छे दोस्त थे। हमेशा साथ नजर आते थे। रविवार देर शाम को भी दोनों बाइक से फालना किसी काम से जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे कार चालक ने टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...