पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुर्माना:अफीम मामले में आरोपी को 12 वर्ष का कारावास

भीनमाल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विशिष्ठ आदेश एनडीपीएसएक्ट केसेज न्यायालय ने पांच साल पुराने एक मामले में एक आरोपी को 12 वर्ष का कठोर कारावास एवं 1 लाख रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। विशिष्ठ लोक अभियोजक भोपालसिंह राठौड़ ने बताया कि 15 जुलाई 2015 को रानीवाड़ा के तत्कालीन थानाधिकारी हरिश राठौड़ ने मय जाब्ता के रानीवाड़ा में सांचौर बाईपास पर नाकाबंदी के दौरान करडा थाना क्षेत्र के सेवाड़ा निवासी वचनाराम पुत्र धुखाराम पुरोहित को रूकवाया और उसकी तलाशी ली तो वचनाराम पुरोहित के कब्जे से 10 किलोग्राम अफीम का दूध बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया था।

अनुसंधान के बाद आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएसएक्ट के तहत आरोप पत्र न्यायालय में पेश किया गया था। जिसके तहत मामले में विशिष्ठ आदेश एनडीपीएसएक्ट केसेज न्यायालय के न्यायाधीश मनीष कुमार वैष्णव ने आरोपी को दोषी करार करते हुए 12 वर्ष के कठोर कारावास एवं एक लाख रूपए के अर्थदण्ड से दंडित किया है। अदम अदायगी के रूप में 10 माह का अतिरिक्त कठोर कारावास अलग से भुगतना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser