पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:जनसुनवाई में 15 परिवाद हुए दर्ज, 5 प्रकरणों का हुआ निस्तारण

भीनमाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यातायात व्यवस्था बहाल करने के दिए निर्देश, आसपास के गांवों से बजरी का अवैध रूप से परिवहन कर रहे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए

स्थानीय पंचायत समिति में गुरुवार को उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश की अध्यक्षता में हुआ। इस दौरान 15 परिवाद प्राप्त हुए जिसमें 5 प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। शेष रहे 10 प्रकरणों का जल्द ही निस्तारण करने के आदेश दिए। जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी ने तहसीलदार को निर्देश दिए कि आसपास के गांवों से बजरी का अवैध रूप से परिवहन कर रहे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को शहर में नियमित रूप से जलापूर्ति करने एवं व्यर्थ बह रहे पेयजल की रोकथाम के निर्देश दिए।

सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं नपा अधिशाषी अधिकारी को शहर में जगह-जगह टूटी हुई सैकड़ाें को शीघ्र ही ठीक करवाने के लिए निर्देश दिए। शहर में दिनोंदिन हाथ लॉरियों के बढ़ रहे अतिक्रमण को लेकर ईओ को निर्देश दिए कि जगह-जगह बेतरतीब ढंग से खड़े रहने वाले हाथ लॉरियों को पाबंद किया जाए ताकि आमजन को आवागमन में परेशानी नही हो।

व्यस्तम अंबेडकर सर्किल पर यातायात व्यवस्था बहाल करने के लिए निर्देश दिए। उपस्थित अधिकारीगण को आगामी ब्लॉक स्तरीय जनसुनवाई में विभागवार प्रगति रिपोर्ट के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए। बैठक में पुलिस उप अधीक्षक शंकरलाल, तहसीलदार रामसिंह राव सहित कई विभागों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

दुकान के अंदर शराब पीने वालों पर होगी कार्रवाई
जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश ने कहा कि शहर में शराब की दुकानों को लेकर रोजाना शिकायते मिल रही है। कई जगहों पर तय लोकेशन के अलावा दुकानदारों ने अलग से दुकान लेकर शराब पीने की व्यवस्था कर रखी है। ऐसी दुकानों को चिह्नित कर शीघ्र ही कार्रवाई करने के पुलिस व आबकारी विभाग को निर्देश दिए। बैठक के दौरान आबकारी अधिकारी के उपस्थित नहीं होने पर नोटिस दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें