आयोजन / विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक का हुआ आयोजन

A meeting was held under the chairmanship of the Congress District President regarding development works
X
A meeting was held under the chairmanship of the Congress District President regarding development works

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

भीनमाल. लॉकडाउन के बाद शहर में होने वाले विकास कार्यों एवं समस्याओं को लेकर नगरपालिका परिसर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में जिलाध्यक्ष ने नगरपालिका उपाध्यक्ष प्रेमराज बोहरा, अधिशाषी अधिकारी प्रतापसिंह भाटी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेश बोहरा के साथ आवश्यक चर्चा करके शहर में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में नगरपालिका कर्मियों द्वारा शहर में नालियों की प्रतिदिन सफाई हो रही है। वही हाइपो सोडियम क्लोराइड एवं फॉगिंग मशीन से प्रतिदिन छिड़काव किया जा रहा है। बैठक कहा कि शहर में कोरोना संकट में भी जिला प्रशासन एवं चिकित्सकों ने बेहतर कार्य करके जीत हासिल की है। अब आगामी दिनों में शहरवासियों को कोरोना संक्रमण के प्रति पूरी जागरूकता बरतनी होगी।

इसके लिए दुकानदारों को सोशल डिस्टेसिंग, मास्क लगाना अनिवार्य करना होगा ताकि सभी लोग सुरक्षित रह सके। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश बोहरा ने कहा कि शहर के विभिन्न वार्डों में लोगों की समस्याओं का शीघ्र ही निस्तारण किया जाएगा। बोहरा ने सभी लोगों से जरूरी कार्य होने पर ही घर से निकलने की बात कही। इस अवसर पर कपूरचंद जीनगर, पार्षद तलकाराम रांगी, लक्ष्मणसिंह राव, प्रकाश काबावत, मफाराम मेघवाल, गौतम कुमार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना