ज्ञापन / निंबावास में बीपीएल धारक के घर के आगे तारबंदी कर रास्ता बंद किया

Barricades closed in front of BPL holder's house in Nimbavas
X
Barricades closed in front of BPL holder's house in Nimbavas

  • एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

भीनमाल. निकटवर्ती निंबावास गांव के कुछ लोगों ने एक बीपीएल धारक मकान के आगे तारबंदी कर उसके आवागमन का रास्ता बंद कर दिया है। अवैध रूप से किए गए कब्जे को हटाने के लिए बीपीएल धारक ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। 
जानकारी के अनुसार निंबावास निवासी बाबूराम पुत्र सादलाराम लुहार ने ज्ञापन में बताया कि उसके मालिकाना हक का आवासीय पट्टा सुदा मकान सरहद मौजा निंबावास आबादी एरिया में आया हुआ है जिसमें वह अपने परिवार सहित निवास करता है। उसके मकान के आगे जाने वाले सार्वजनिक रास्ता है। मकान के सामने चमनाराम चौधरी व उसके भाईयो के कब्जासुद प्लोट है। अवैध रूप से कब्जा करने की नियत से इन लोगों ने उसके मकान के आगे अवैध रूप से तारबंदी कर दी है जिससे घर के बाहर आना भी मुश्किल हो गया है।

ज्ञापन में बताया कि गेनाराम चौधरी जो वर्तमान में डेलीगेट के पद पर है, जिसकी राजनीतिक पहुंच होने के कारण उसने यह सार्वजनिक रास्ता बंद कर दिया है। रास्ता बंद होने से आवागमन में भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इस रास्ते पर गुजर रही नाली को भी बंद कर दिया है जिससे गंदा पानी रास्ते पर फैल जाता है। ज्ञापन में उक्त रास्ते को अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग कर बीपीएल धारक को न्याय दिलाने की मांग की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना