पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:पुराने पुनासा बस स्टैंड से भागलभीम की तरफ जाने वाले मार्ग का मामला, करीबन 2-2 फीट तक कर दी खुदाई

भीनमाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेकेदार ने सड़क अधूरी छोड़ी, लोगों को हो रही परेशानी

पुराने पुनासा बस स्टैंड से भागलभीम की तरफ जाने वाला मार्ग ठेकेदार की लापरवाही से अधूरा पड़ा है, जिससे राहगीरों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार करीबन 1 माह पहले शुरू हुए पुराने पुनासा बस स्टैंड से जाकोब तालाब तक सीसी रोड का निर्माण करना था। जिसके तहत ठेकेदार ने जाकोब तालाब के पास से कार्य शुरू करते हुए आधे रोड तक लाकर छोड़ दिया। आधा मार्ग ऐसे ही छोड़ दिया, जिससे राहगीरों को आवागमन में भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

जानकारी के अनुसार पुराने पुनासा बस स्टैंड से भागल भीम जाने वाला मार्ग पिछले कई वर्षों से क्षतिग्रस्त था जिसको लेकर मोहल्ले वासियों ने नगर पालिका प्रशासन को रोड़ का निर्माण करने के लिए मांग की थी। जिसके बाद यह कार्य शुरू किया गया, लेकिन ठेकेदार द्वारा इस मार्ग पर करीबन 2 फीट तक खुदाई कर दी। जिससे मार्ग पर निवास करने वाले लोगों को अपने ही घरों में जाने के लिए परेशानी हो रही है। इतना ही नहीं मार्ग पर निवास करने वाले लोगों के नल कनेक्शन भी तोड़ दिए थे।

दिनभर उड़ती है धूल
रोड़ नहीं बनने से दिनभर धूल उड़ती है। दिन भर धूल उड़ने से लोगों का घरों में बैठना मुश्किल हो गया है। इधर, 2 फीट तक रोड को गहरा करने से नीचे उतरने में भी परेशानी हो रही है।
-नारायण लाल माली व अब्बू खा, मोहल्लेवासी
जल्द निर्माण पूरा करवाएंगे

राेड़ का निर्माण 1 माह पहले शुरू किया गया था। अब ठेकेदार जोधपुर चला गया है जिससे यह कार्य बंद पड़ा है। ठेकेदार के आते ही कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।
- कैलाश व्यास, सहायक अभियंता नगर पालिका, भीनमाल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें