पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत:धनवाड़ा में कृषि बेरे पर युवक का संदिग्धावस्था में शव मिला

भीनमाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने पड़ोसी किसान के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया

निकटवर्ती धनवाड़ा गांव में एक कृषि बेरे पर खेती कर रहे एक युवक का शव संदिग्धावस्था में मिला है। सूचना के बाद सुबह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उप अधीक्षक व पुलिस निरीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही जांच टीम का गठन भी किया। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने से मौत होने की बात सामने आई है। इधर, इस मामले में मृतक के परिजनों ने दो जनों के विरूद्ध स्थानीय पुलिस थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार किरवाला निवासी समाराम मेघवाल धनवाड़ा में एक कृषि बेरे पर खेती करते है। उसी बेरे पर निंबोडा निवासी समेराराम मेघवाल भी काश्तकारी करता है। शुक्रवार शाम करीबन 4 बजे के आस-पास समाराम का पुत्र निंबाराम मेघवाल (25) पड़ोस में काश्तकारी करने वाले समेराराम मेघवाल के साथ गया था।

इसके बाद मध्यरात्रि में समेराराम ने मृतक निंबाराम मेघवाल के परिजनों को सूचना दी कि निंबाराम शराब पीया हुआ है। उसके घर के बाहर पड़ा है जिस पर निंबाराम के पिता समाराम व अन्य परिजनों ने निंबाराम को उठाकर उसको घर ले आए।

परिजनाें ने शराब का नशा समझ सुलाया : परिजनाें ने बताया कि मृतक निंबाराम मेघवाल कभी-कभी शराब पीता था। शुक्रवार रात्रि में मृतक निंबाराम को जब पड़ोसी काश्तकार के घर के आगे से उठाकर घर लेकर आए थे। शराब के नशे में हाेने का समझ निंबाराम काे घर में ही सुला दिया था।

लेकिन सुबह तक उसके नहीं उठने पर ने देखा तो निंबाराम मृत अवस्था में पड़ा था।
धनवाड़ा में एक कृषि बेरे पर काश्तकारी करने वाले किरवाला निवासी युवक का संदिग्धावस्था में शव मिला है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने से मौत होने की जानकारी सामने आई है। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।
- दुलीचंद, पुलिस निरीक्षक, भीनमाल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें