पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहायता:बेडि़यों से आजाद हुआ उदाराम, अस्पताल में शुरू हुआ उपचार

भीनमाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के कुआवेर गांव में परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण इलाज के अभाव में एक व्यक्ति जंजीरों में जकड़ा हुआ था। जिसे किसी प्रकार की सरकारी सहायता व योजन का लाभ नही मिल पा रहा था। जिसको लेकर दैनिक भास्कर के 14 फरवरी के अंक में बेडियो में जकड़ा उदाराम का जीवन, इलाज का पैसा भी नही, शीर्षक सेे खबर प्रकाशित हुई थी।

समाचार के प्रकाशित होते ही सायला विकास अधिकारी आवड़दान चारण ने एक टीम बनाकर उदाराम के घर भेजी। जिसके बाद टीम द्वारा पीडित के सरकारी योजनाओं के आवेदन तैयार करवाए गए।

टीम द्वारा मानसिक रोगी उदाराम देवासी के पेंशन, पालनहार व पीएम आवास का लाभ देने के संबंध में कार्यवाही की गई। इधर सायला ब्लाॅक चिकित्सा अधिकारी डाॅ. रघुनंदन विश्नोई ने भी उच्चाधिकारियों से वार्ता कर उसे एंबुलेंस की सहायता से जालोर के सार्वजनिक अस्पताल में भर्ती करवाकर उपचार शुरु करवाया। इस दौरान टीम में उम्मेदाबाद सरपंच आशा कुमारी, अतिरिक्त विकास अधिकारी रेशाराम सुंदेशा, सहायक विकास अधिकारी दलाराम व मोहम्मद साबिर द्वारा कार्यवाही की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें