पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुभारंभ:भीनमाल माली समाज की रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

भीनमाल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माली समाज युवा संस्थान द्वारा स्थानीय शिवराज स्टेडियम में छठी रात्रिकालीन प्रतियोगिता के लिए शुभारंभ समारोह पूर्व विधायक डॉ. समरजीतसिंह राठौड, रतन देवासी, नगरपालिध्यक्ष प्रेमराज बोहरा, उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश, अधिशाषी अधिकारी संपतराज टाक, डिप्टी जेलर सूरज सोनी के मुख्य आतिथ्य में हुआ। समारोह में डॉ. समरजीतसिंह ने कहा कि प्रतियोगिताओं के आयोजन से समाज के युवाओं में खेलभावना का विकास होता है।

नए खिलाड़ियों को सीखने का मौका मिलता है। रतन देवासी ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। हार-जीत तो होती रहती है , लेकिन खिलाड़ियों को कभी निराश नही होना चाहिए। उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश ने कहा कि ऐसे आयोजन से प्रतिभाओं का निखार होता है।

समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए। मंच संचालन मीठालाल जांगिड़ ने किया। इस अवसर पर जयरूपाराम सुंदेशा, भारताराम सुंदेशा, रामलाल सोलंकी, रामाराम परमार, पारसमल सांखला, मुकेश सुंदेशा, भावेश परमार, सांवलाराम परमार, लालाराम परमार, महेंद्र सोलंकी, जीतू सांखला, अशोक परिहार, कमलेश परिहार, सुरेश सैनी आदि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें