पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना मुक्ति:ओसवाल समाज सोशल ग्रुप ने 21 कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

भीनमाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कठिन समय में कोरोना योद्धाओं ने लोगों की मदद कर जीती जंग

ओसवाल समाज सोशल ग्रुप सोसायटी द्वारा कोठरी कीर्ति स्तंभ में कोरोना महामारी में सेवा करने वाले सेवा योद्धाओं का सम्मान समारोह का उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश माचरा, ओसवाल समाज सोशल ग्रुप के अध्यक्ष हेमराज मेहता की उपस्थिति में समारोह हुआ।

उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश माचरा ने कहा की कोरोना संक्रमण के कठिन काल में जांबाजों ने आगे बढ़कर न केवल लोगों की मदद की बल्कि वायरस से लड़ने का हौसला भी दिया। इन बहादुर योद्धाओं के साहस और संघर्ष की बदौलत ही जंग के बाद भीनमाल अब कोरोना मुक्त हुआ है।

अध्यक्ष हेमराज मेहता ने कहा की प्रथम चरण में सम्मान समारोह में पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, नगर पालिका और समाजसेवा से जुड़े 21 सेवा योद्धाओं को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा की वैसे बहुत से लोग सम्मान के हकदार हैं लेकिन प्रथम चरण में 21 लोगो का सम्मान किया हैं।

ग्रुप द्वारा ग्रीष्म ऋतु में पक्षियों के परिण्डे, रेलवे स्टेशन में दिव्यांग के लिए व्हील चेयर , सहित कई प्रकार के सामाजिक कार्य ओसवाल समाज सोशल ग्रुप द्वारा किए जा रहे है। समारोह को बीसीएमओ डॉ दिनेश विश्नोई, डॉ एमएम जांगिड़, नरेश अग्रवाल ने भी संबोधित किया। संचालन मीठालाल जांगिड़ ने किया।

यह भी रहे उपस्थित

समारोह में डॉ नेमीचंद, डॉ सोहनराज, डॉ भरत सुथार, नेनाराम चौहान, नरेश अग्रवाल, एडवोकेट शिवनारायण विश्नोई, नरेश सुखाड़िया, लक्ष्मण भजवाड, मीठालाल जांगिड़, देवेंद्र भंडारी, किसनाराम माली, राजेश सैन, पुखराज, नारायण जांगिड़, महेंद्र, दौलतसिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...