भीनमाल में एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास:देर रात मशीन तोड़ने की कोशिश कर रहा था चोर, मौके पर पहुंची पुलिस, 45 लाख रुपए की लूट होने से बची

भीनमाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के खारी रोड पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में बीती रात को बड़ी लूट होते-होते बची। एक निजी भवन के सुरक्षा गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को एटीएम के अंदर से ही दबोच लिया। वारदात के समय एटीएम के अंदर कुल 45 लाख रुपए की नकदी थी।

दरअसल खारी रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में रात 10:50 पर आवाज आने लगी, तो सामने स्थित विकास भवन के सुरक्षा गार्ड ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने में दी। जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद भी चोर एटीएम को तोड़ रहा था। जिस पर पुलिस ने उसे मौके से ही दबोच लिया।

एटीएम में थी 45 लाख रुपए की नकदी

शाखा प्रबंधक गंगा विशन रेगर ने बताया कि वारदात के समय एटीएम के अंदर कुल 45 लाख रुपए की नकदी थी। सूचना के बाद तत्काल पहुंची पुलिस ने चोर को दबोच लिया और बड़ी लूट होने से बचा ली।

एटीएम में नहीं होते सुरक्षा गार्ड

शहर में रात के समय किसी भी बैंक के एटीएम में सुरक्षा गार्ड की तैनाती नहीं होती है। जिससे आए दिन एटीएम तोड़ने और एटीएम से लूट जैसी वारदात होती रहती है। खारी रोड स्थित इस एटीएम में भी कई बार वारदात हो चुकी है, लेकिन बैंक का प्रबंधन ने एटीएम गार्ड की तैनाती नहीं की।