पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:पत्नी की हत्या की, आरोपी पति को आजीवन कारावास

भीनमाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2014 में नरता में विवाहिता की हुई थी हत्या

अपर जिला एवं सत्र न्यायालय ने मंगलवार को हत्या के छह साल पुराने मामले में आरोपी पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 10 हजार रुपए के अर्थदण्ड से दंडित किया है। अदम अदायगी के रूप में 5 माह का कारावास अतिरिक्त भुगतना होगा।

30 सितंबर 2014 को किशनाराम पुत्र रणछोड़ाराम वागरी निवासी बादनवाड़ी (आहोर) ने भीनमाल पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसके छोटे भाई भीम की पुत्री रामुड़ी की शादी करीबन 16 वर्ष पूर्व शांतिलाल उर्फ शांताराम पुत्र हरजी वागरी निवासी नरता के साथ रिती-रिवाज से हुई थी।

चार साल पूर्व शांताराम के किसी महिला से अवैध संबंध हो गए थे और शांताराम व उसके परिवार वाले रामुड़ी की शादी अन्यत्र करना चाहते थे। यह बात रामुड़ी ने कई बार अपने पीहर आकर भी बताई थी। 30 सितंबर 2014 को सुबह करीबन साढे 7 बजे नरता से रामुड़ी के ससुर हरजी का फोन आया कि रामुड़ी मर गई है।

इसके पश्चात हम सभी नरता गए तो रामुड़ी की लाश उसके घर के कमरे में जमीन पर पड़ी थी। उसके घर खून से सना हुआ एक खाट भी पड़ा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद मामला दर्ज किया था। मंगलवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनीष कुमार वैष्णव ने आरोपी पति शांतिलाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें