पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, सुथार समाज के लोगों ने एसपी को भेजा ज्ञापन

भीनमाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रामसीन रोड़ स्थित एक होटल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से कोटकास्ता के युवक की हुई मौत के मामले में सुथार समाज के लोगों ने गुरूवार को पुलिस अधीक्षक के नाम उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश को ज्ञापन सौंपकर वाहन चालक को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की मांग की है।

ज्ञापन में बताया कि 13 अक्टूबर 2020 को रामसीन रोड़ पर जंभेश्वर होटल के सामने करीबन 7.30 बजे कोटकास्ता निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र हीराराम सुथार को अज्ञात वाहन के चालक ने तेजगति एवं लापरवाही से वाहन चलाते हुए जितेंद्र को टक्कर मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

ज्ञापन में बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहा पर आसपास खाने की होटल आई है जिससे हर समय लोगों का आवागमन होता रहता है ऐसे में प्रत्यक्षदर्शियों ने भी इस घटना को देखा है। इस दौरान सुथार समाज के लोगों ने उपखंड कार्यालय एवं पुलिस थाने पर पहुंचकर आरोपी वाहन चालक को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की मांग की।

इस अवसर पर जगाराम, एडवोकेट रमेश कुमार, पुखराज, रमेश कुमार बी, समेलाराम, मीठालाल, कांतीलाल, बाबूलाल, मोहनलाल, राजमल, रोहित, राजेश, सुरेश एच, सुरेश एम., गेवाराम, मंगलाराम, कालुराम सहित सुथार समाज के कई लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें