पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:बुधवार शाम लापता हुई किशाेरी का शव नर्मदा में तैरता मिला, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का लगाया आरोप

चितलवाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव से बुधवार देर शाम लापता हुई 17 वर्षीय किशाेरी का शव गुरुवार सुबह 11 बजे परावा सरहद में तैरता मिला। सूचना पर चितलवाना पुलिस ने शव बाहर निकाला। शव मिलने के बाद परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताते हुए मृतका के पिता ने दो जनों के खिलाफ नामजद रिपाेर्ट देकर मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार बुधवार को किशाेरी अपने घर से चाचा के वहां पर फसल कटवाने के लिए गई थी। इसके बाद वापस अपने घर जा रही थी, लेकिन घर पर नहीं पहुंची। इसके बाद बुधवार देर रात थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई, लेकिन सुबह नर्मदा नहर में पानी पर तैरता शव मिला।

दो जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज : मृतका के पिता ने रिपोर्ट दी कि बुधवार शाम परावा से मालवाड़ा आने के लिए मृतका के चाचा ने परावा बस स्टैंड पर बालिका को छोड़ा था। इसके बाद वहां से मालवाड़ा निवासी सुखराम पुत्र महिंगाराम व गोरधन पुत्र कोजाराम मेघवाल ने उसका अपहरण कर लिया। रिपोर्ट में अपहरण के बाद किशाेरी के साथ दुष्कर्म व हत्या करने की संभावना जताते हुए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। परिजनों की मांग पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने रिपोर्ट दी हैं, जिस पर मामला दर्ज कर लिया हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सुबह आयेगी। शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं, जांच सांचौर थानाधिकारी को सौंपी गई हैं।
- अनु विश्नोई, प्रशिक्षु आरपीएस

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें