पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:निकाय चुनाव में 25 वार्ड में उम्मीदवारों को लेकर हुआ मंथन, 57 दावेदारों ने पार्टी के समक्ष पेश की दावेदारी

जैतारण3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बांजाकुडी मार्ग नगरपालिका आम चुनाव-2021 पर चर्चा एवं दावेदारों से प्राप्त आवेदन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई। बैठक में प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी निम्बाराम गरासिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी टिकाऊ उम्मीदवारों को टिकट देगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी को सफलता दिलाने के लिए टिकट के मतभेदों को भुलाकर कड़ी मेहनत कर चुनाव मे लक्ष्य को प्राप्त करने में एकजुटता के साथ आगे आए। पर्यवेक्षक पूर्व यूआईटी चेयरमैन हरीश चौधरी ने कहा कि वर्तमान चुनाव में सभी दावेदार उम्मीदवारों से चर्चा कर सभी 25 वार्ड में टिकट का वितरण किया जाएगा।

पूर्व संसदीय सचिव दिलीप चौधरी ने कहा कि पालिका में कांग्रेस बोर्ड द्वारा शहर में 5 वर्षों में करवाए विकास कार्यों काे बताकर पुनः पालिका में कांग्रेस बोर्ड बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं में जान फूंकी। इस मौके शहर अध्यक्ष बुन्दू खां मेवाती, निवर्तमान पालिका चेयरमैन मंजू भाटी, पूर्व पालिका अध्यक्ष अनवार कुरैशी, साबिर मुंशी, शिवप्रकाश कालानी, कालूराम सरगरा, अशोक भाटी, रूस्तम भाटी, अख्तर कुरैशी, श्याम ठकराल, बरकत काजी, भंवरलाल गोलिया, जुगलकिशोर सिंगारिया, मदनलाल सीरवी, जगदीश राठौड़, शरीन नाजिक, अब्दुल मनान आदि मौजूद रहे।

जिला प्रभारी व पर्यवेक्षक ने बंद कमरे में उम्मीदवारों से की चर्चा
नगरपालिका चुनावों को लेकर शहर के 25 वार्ड में 57 दावेदारों ने अपनी दावेदारी पेश की गई। जिसको लेकर जिला प्रभारी निम्बाराम गरासिया व पर्यवेक्षक हरीश चौधरी की मौजूदगी में सभी वार्ड से दावेदारी करने वाले उम्मीदवारों से मुलाकात कर उनकी पृष्ठभूमि सहित अन्य बिन्दुओं पर उनसे चर्चा की गई।

फिर से बनेगा कांग्रेस का पालिका बोर्ड : चाैधरी
इस दाैरान पत्रकार वार्ता काे संबाेधित करते हुए पूर्व संसदीय सचिव दिलीप चौधरी ने बताया कि पालिका में कांग्रेस बोर्ड द्वारा विगत 5 सालों में शहर की विभिन्न मूलभूत सुविधाओं को लेकर करवाए गए विकास कार्यों को लेकर इस बार चुनाव लड़ा जाएगा।

उन्होंने इस चुनाव में एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरकर ताकत के साथ बोर्ड बनाने का कार्यकर्ताओं को लक्ष्य देने का आव्हान किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser