पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:सवारियां बैठाने की बात काे लेकर मारपीट, पांच गिरफ्तार

जैतारणएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्राइवेट बस स्टैंड पर निजी बस संचालकाें के दाे गुट आपस में भिड़ गए। मारपीट की घटना से माहाैल गरमा गया। पुलिस ने पांच लाेगाें काे शांतिभंग के आराेप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि प्राइवेट बस स्टैण्ड पर बस में सवारियों की बात को लेकर दाे पक्षाें के बीच मारपीट हाे गई।

मारपीट की इस घटना से एक बारगी माहाैल गरमा गया। सूचना पाकर पुलिस दल भारी जाप्ते के साथ माैके पर पहुंचा और दाेनाें पक्षाें के पांच लाेगाें काे शांतिभंग के आराेप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में राज ट्रैवल्स के श्रवणराम पुत्र तारूराम जाट निवासी खाखड़की, मेड़ता व छोटूराम पुत्र गोकुलराम बावरी निवासी मेड़ता काे गिरफ्तार कर उनकी ओर से रिपोर्ट दर्ज की।

दूसरे पक्ष की ओर से मिर्जा ट्रैवल्स बस के संचालक वाजिद पुत्र मुंसुफ, अशरफ पुत्र जुल्फीकार तथा बबलू पुत्र नसीम बेग निवासी बड़ा बास, जैतारण काे गिरफ्तार किया। पुलिस ने मारपीट की घटना व शान्ति व्यवस्था बनाने को लेकर तीन बसों के चालान बनाकर उनको सीज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें