इकलौते बेटे की मौत:जैतारण में तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर, इलाज के दौरान दो की मौत

जैतारण11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैतारण राष्ट्रीय राजमार्ग 25 ए पर के के रेस्टारेंट के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारने से एक राहगीर समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जैतारण अस्पताल लाया गया। अस्पताल मे इलाज के दौरान दो जनों को मृत घोषित कर दिया।

कार चालक ने मारी टक्कर
एएसआई चेलाराम ने बताया कि लासनी निवासी धाराराम पुत्र अणदाराम ने रिर्पोट पेश कर बताया कि रमेश 27 पुत्र गोपाराम जाट और आसरलाई निवासी राजूराम जाट बाइक से भाकरवास की तरफ जाते वक्त के के रेस्टोरेंट पास पीछे से कार चालक ने टक्कर मार दी।

घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से लाया गया अस्पताल
हादसे मे कार चालक सड़क किनारे पैदल चल रहे बिराटिया खुर्द निवासी देवाराम 50 पुत्र लालाराम को भी चपेट मे ले लिया। कार की टक्कर से बाइक असंतुलित होकर सड़क के किनारे गिर गई। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गम्भीर घायलों को 108 की मदद से जैतारण अस्पताल इलाज के लिए लेकर आया गया। इलाज के दौरान रमेश और देवाराम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक रमेश और देवाराम के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया।

परिवार का इकलौता बेटा था मृतक
भाकरवास गांव के पास कार बाइक टक्कर हादसे मे हुई मौत मे रमेश चौधरी पूर्व मे जैतारण महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुका हैं। मृतक परिवार मे इकलौता पुत्र ही था। हादसे मे रमेश की मौत को लेकर शोक की लहर छा गई।

खबरें और भी हैं...