पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना एडवाइजरी:आज से सख्ती; जिले में दुकानदार, बसों और निजी वाहनों में लोग बिना मास्क मिले तो जुर्माना

जैतारण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में जनप्रतिनिधियों को गांव में ग्रामीणों को जागरूक करने में सहयोग की अपील करने की बात कही

पंचायत समिति सभागार में उपखंड अधिकारी डाॅ.भास्कर विश्नोई की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। बैठक में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए टीकाकरण अभियान के निर्धारित लक्ष्य को शत प्रतिशत प्राप्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने टीकाकरण कार्य में लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की हिदायत दी।

उन्होंने कहा कि काेई भी व्यक्ति कोरोना वैक्सीन लगवाने से वंचित नहीं रहे इसके लिए सभी कार्मिक घर-घर जाकर लोगों को प्रेरित करें। बैठक में जनप्रतिनिधियों को गांव में ग्रामीणों को जागरूक करने में सहयोग की अपील करने की बात कही। विकास अधिकारी डाॅ.महेन्द्रसिंह मेहता ने कोरोना जागरूकता को लेकर ग्रामीणों को नियमित मास्क का उपयोग करने को लेकर प्रेरित करने का आव्हान किया।

इस मौके ब्लाॅक चिकित्साधिकारी पुष्पेन्द्रनाथ व्यास, सीबीईओ चूनाराम मकराना, सीडीपीओ शिवगोपालसिंह राजपुरोहित, देवरिया पीईईओ रामरतन चौधरी, राजेन्द्र परिहार, टमिया पालरिया सांगावास, निम्बोल सरपंच अशोक सोलंकी, बिरोल सरपंच राजेश देवड़ा, मोहराई सरपंच देवीसिंह राजपुरोहित, सांगावास सरपंच मंजू मेघवाल, बेड़कलां सरपंच गुड्डी देवी,रास सरपंच ज्योति महावर, ग्राम विकास अधिकारी धर्माराम कुमावत, पारसमल जांगिड़, जगदीशसिंह कविया आदि मौजूद रहे।

बाली में बिना मास्क पहने लाेगाें से वसूला जुर्माना : बाली. नगर पालिका व पुलिस प्रशासन ने बिना मास्क पहने लाेगाें के चालान बनाए। नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी लजपालसिंह सोढा ने बताया कि टीम ने नगर के गांधी चौक, पृथ्वीराज चौक, प्रताप चौक, शिवाजी चौक पर मास्क को लेकर अभियान चलाया। जिसमें 9 दुकानदारों के 4500 रुपए एवं 500 रुपए सोशल डिस्टेंसिंग के द्वारा मास्क नहीं पहनने पर उनके चालान बनाकर जुर्माना वसूला गया। साथ ही दुकानदारों को समझाइश कर बगैर मास्क वालों को सामान नहीं देने की हिदायत दी।

बिना मास्क वालाें के बनाए चालान : तहसीलदार सुरेश कुमार ने साेमवार काे गांव सहित बलूंदा में किराना दुकानदारों एवं चाय की होटल चलाने वाले अन्य जगहों पर बिना मास्क पहने लाेगाें के चालान बनाए। उन्हांेने दुकानदारों को राज्य सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए। तहसीलदार ने लाेगाें काे काेराेना गाइडलाइन का पालन करने व साेशल डिस्टेंस रखने का आग्रह किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें