पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल:जिले में 10 नए कोरोना मरीज मिले, अब तक 1165 जने संक्रमित

जालोर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जिले में शनिवार को 10 नये कोरोना के मरीज मिले हैं। अब तक जिले में 1165 मरीज कोरोना के पॉजिटिव आ चुके हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गजेंद्र सिंह ने बताया कि पॉजिटिव आए लोगों में सें सांचौर व हाडेचा में 4-4 व बाला में 2 मरीज पॉजिटिव आये। जिले में संभावित व्यक्तियों एवं कोरोना संक्रमित लोगों के सम्पर्क में आये व्यक्तियों में से अब तक कुल 56 हजार 151 सैंपल लिये गये हैं, इनमें से 52661 की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं। वर्तमान में 108 कोरोना एक्टिव केस हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। शनिवार को जिले में 532 चिकित्सा टीमों द्वारा 9 हजार 423 घरों का सर्वे कर 23 हजार 481 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है।
बडग़ांव.
क्षेत्र के धानोल निवासी मरीज शुक्रवार को पॉजिटिव आया था। वहीं यह मरीज बडग़ांव में भी कुछ दिन पहले रहा। वहीं मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसको कल प्रशासन ने एंबुलेंस से रानीवाड़ा कोविड-19 सेंटर आत्मानंद सेवा संस्था में भेजा। वही चिकित्सा विभाग ने उसके संपर्क में आए वह आस-पास में रहने वाले लोगों के 25 सैंपल लिए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement