पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:19 नए कोरोना रोगी मिले, अब तक जिले में 4930 मरीज

जालोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को 19 नये कोरोना के रोगी मिले। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त रिपोर्ट में प्रक्रियाधीन सैंपलों मं से 614 की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें जिले में नये 19 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये। सीएमएचओ डॉ. जीएस देवल ने बताया कि प्राप्त रिपोर्ट में जालोर शहर में 15, तिखी, सिराणा, पूरण व मोदरा में 1-1 रोगी मिला। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संभावित व्यक्तियों एवं कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आये व्यक्तियों में से जिले में अब तक कुल 1 लाख 37 हजार 587 सैंपल लिये गये हैं, इनमें से 129018 की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं।

जिले में अब तक कुल 4930 व्यक्ति कोरोना संक्रमण पॉजिटिव पाये गये हैं।कोविड-19 सैंपलिंग के लिए अतिरिक्त मेडिकल टीम गठितजिले में कोविड-19 के सैंपल एकत्रित किए जाने के लिए जिला चिकित्सा प्रयोगशाला के अलावा एक अतिरिक्त मेडिकल स्टाफ टीम गठित की गई है जो जिला न्यायालय के मुख्य द्वार पर प्याऊ के पास लगाया गया है। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि कलेक्टर महोदय के आदेशानुसार एक अतिरिक्त मेडिकल स्टाफ टीम को जिला न्यायालय के मुख्य द्वार पर कोरोना संदिग्ध रोगियों के सैंपल लेने के लिए लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह मेडिकल टीम कार्यालयों दिवसों में दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक सैंपलिंग का कार्य करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser