घर है या तस्करी का अड्डा:4 किलो 650 ग्राम अफीम, 380 ग्राम एमडी और 37 लाख रुपए जब्त

करड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऐसी पहली कार्रवाई, जहां अफीम के साथ ड्रग भी, दोनों की कीमत 10 लाख के करीब
  • करड़ा, रानीवाड़ा व जालोर डीएसटी की संयुक्त कार्रवाई, दंपती फरार, नाबालिग संरक्षण में

करड़ा थाना क्षेत्र के कोटड़ा में स्थित एक घर से पुलिस ने 4 किलो 650 ग्राम अफीम, 380 ग्राम एमडी और 37 लाख 16 हजार 210 के साथ हथियार बरामद किए हैं। जिले में यह पहली कार्रवाई है, जिसमें अफीम के साथ ड्रग की खेप भी मिली और हथियारों के साथ इतनी बड़ी नकदी पकड़ी गई। अफीम और ड्रग की कीमत ही 10 लाख रुपए के करीब है। पुलिस ने लगातार करीब 5 से 6 घंटे तक कार्रवाई करते हुए घर से एक देशी कट्टा मय 6 जिन्दा कारतूस बरामद किए।

एसपी श्यामसिंह के निर्देशानुसार जालोर डीएसटी टीम, करड़ा व रानीवाड़ा पुलिस की टीम ने मिलकर कार्यवाही को अंजाम दिया। पुलिस की गठित टीम ने शनिवार सुबह कोटड़ा निवासी जसाराम पुत्र गंगाराम जाति जाट के घर पर अवैध मादक पदार्थ की सूचना पर यह कार्रवाई की। पुलिस ने घर से नाबालिग को भी संरक्षण में लिया।

लंबे समय से तस्करी का अड्डा बना हुआ था घर

अनुसा कोटड़ा गांव में पुलिस का जाप्ता कार्रवाई करने पहुंचा इससे पहले ही दंपती को भनक लग गई। पति जसाराम व पत्नी मिरगा देवी घर से फरार हो गई। परिवार का एक नाबालिग की मौके पर मिला, जिसे पुलिस ने संरक्षण में ले लिया है। जसाराम लंबे से तस्करी का कार्य कर रहा है। घर से अफीम के साथ-साथ एमडी बरामद की। घर से 2 मोबाइल फोन और एक मादक पदार्थ खरीद फरोख्त के लिए हिसाब की डायरी जब्त की है।

खबरें और भी हैं...