पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन:चांदराई में सबसे अधिक 49 कोरोना केस, पुलिस ने निकाला रूट मार्च

गुडाबालोतान10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर से बाहर नहीं निकलने के लिये फ्लैग मार्च निकाल ग्रामीणों को पाबंद किया

निकटवर्ती चांदराई गांव मे रविवार की रात में आई कोरोना जांच रिपोर्ट मे 18 ग्रामीणों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पिछले दस दिनों में पॉजिटिव का ये आकड़ा 49 तक पहुंच गया हंै। अभी भी इन पॉजिटिव के संपर्क मे आये ग्रामीणों के सैंपल लिये गए थे। जिनकी जांच रिपोर्ट आनी बाकी हैं। रिपोर्ट आने के बाद गांव मे कोरोना से संक्रमितों का आकड़ा ओर भी बढ़ सकता हैं।

गांव मे कोरोना पॉजिटिव का ग्राफ ग्रामीणों के एक दूसरे के संपर्क मे आने से ही बढ़ा है। इसके लिये प्रशासन के साथ साथ ग्रामीण भी जिम्मेदार हैं। गांव मे कोरोना पॉजिटिव का आकड़ा 49 पहुंचने के बाद प्रशासन जागा व कफ्र्यू की कड़ाई से पालना करवाने और ग्रामीणों को घर से बिल्कुल बाहर नहीं निकलने देने के लिये फ्लैग मार्च निकलकर उन्हें पाबंद किया।

मंगलवार को चांदराई गांव में कोरोना महामारी को लेकर पुलिस प्रशासन व कोरोना कोर कमेटी प्रभारी व पीईईओ ने फ्लैग मार्च निकाल कर ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के लिए मुँह पर मास्क बांधने और  बार-बार हाथ धोने के साथ सेनेटाइजर का प्रयोग करने को लेकर समझाया।

फ्लैग मार्च के दौरान पीईईओ पृथ्वीसिह रत्नू, भंवरसिह मेफावत, सखाराम व्याख्याता, सुरेश जाट, इंद्रसिंह, नरेन्द्र कुमार, भरत भारती, नारायणसिंह, हेमंत लखेरा, शैतानसिह पुलिस चौकी प्रभारी चान्दराई, श्यामलाल चोधरी, श्रवण कास्टेबल, ग्राम विकास अधिकारी सुमन मीणा, हल्का पटवारी वदामी बॉस मौजूद रही। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें