पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात का खुलासा:5 महीने पहले दुकान से घर जाते वक्त व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार

सांचौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांचौर शहर में करीब 5 माह पहले व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। एसपी श्यामसिंह के निर्देशानुसार थानाधिकारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने खुलासा करते हुए आमली निवासी भजनलाल (24) पुत्र मोहनलाल माचरा, विश्नोई को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। जानकारी के अनुसार 19 दिसंबर 2020 की रात्रि को सांचौर शहर के माहेश्वरी कॉलोनी निवासी अमोलखदास पुत्र केशवलालजी माहेश्वरी अपनी किराणे की दुकान से करीब 1 लाख 60 हजार रोकड़ रुपये बैग में लेकर अपने घर जाते समय बीच रास्ते में एक संकरी गली के पास से आरोपी के द्वारा रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी वारदात
घटनास्थल के आस पास स्थित सीसीटीवी कैमरों को देखकर वारदात करने वाले आरोपी की पहचान करने के प्रयास किये गये। निरन्तर संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर निगरानी रखी गई, मुखबिर मामूर किये गये। गुरुवार को विश्वसनीय सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी भजनलाल पुत्र मोहनलाल जाति विश्नोई को दस्तियाब किया गया, जिससे प्रकरण की वारदात के सम्बन्ध में पूछताछ की गई।

जिसके द्वारा वारदात करना कबूल करने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी भजनलाल आले दर्जे का वाहन चोर, बदमाश एवं नशेड़ी है, जिससे प्रकरण में लूटी गई रकम के सम्बन्ध में गहन पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...