पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:584 चालान कर 93 हजार का वसूला जुर्माना

जालोर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेविड संक्रमण की दूसरी लहर के प्रभाव काे देखते हुए इसके प्रभावी नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा लागू महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा की अनुपालना में पुलिस प्रशासन द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं वृताधिकारी के सुपरविजन में थानाधिकारियों के नेतृत्व में गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालाें के विरूद्ध कुल 444 कार्रवाई की गई।

जिसमें बिना मास्क के 111 चालान, सार्वजनिक स्थानों पर थूकना के 42 चालान, सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन के 291 चालान व इसके अतिरिक्त 140 चालान एमवी एक्ट के तहत किये जाकर कुल 584 कार्रवाई कर 93 हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया गया।

पुलिस ने 2 होटल सीज की, 3 लोगों को किया क्वारेंटाइन
महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडा के दौरान जारी गाइडलाइन के उल्लंघन करने पर रानीवाड़ा क्षेत्र में थानाधिकारी पदमाराम के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए दो होटलों को सीज किया गया। इस दौरान चामुण्डा होटल एवं हरिओम होटल एंड रेस्टोरेंट मालवाडा को सीज किया गया।

वहीं अनुमत श्रेणी के अलावा बिना किसी कारण घुमते पाये जाने पर 3 व्यक्तियों काे रानीवाड़ा सीएचसी में आरटीपीआर जांच के बाद रिपार्ट निगेटिव आने तक कोविड केयर सेंटर राउमावि रानीवाड़ा में संस्थागत क्वारंेटीन किया गया। इसके साथ ही 13 वाहनों को एमवी एक्ट के अंतर्गत चालान की कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें