पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर परिषद:विकास कार्य नहीं होने का आरोप, सभापति कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए पार्षद

जालोर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाथ में तख्तियां लेकर 2 घंटे तक करते रहे हंगामा, वार्ता के बाद माने पार्षद

नगर परिषद बोर्ड के कुछ कांग्रेसी पार्षदों ने मंगलवार को सभापति कार्यालय के आगे धरने पर बैठकर शहर में विकास नहीं होने को लेकर हंगामा किया। यह हंगामा करीब दो घंटे तक चलता रहा। जानकारी के अनुसार कांग्रेस के कुछ पार्षद नगर परिषद पहुंचे एवं शहर में विकास कार्य नहीं करवाने को लेकर सभापति गोविंद टांक के खिलाफ तख्ती पर नारे लिखकर प्रदर्शन करने लग गए। प्रदर्शन के दौरान सभापति कार्यालय में नहीं थे, उनको जानकारी मिलते ही सभापति अपने कार्यालय में पहुंचे।

कार्यालय में पहुंचने के धरना प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी पार्षदों से वार्ता करने पहुंचे। जिस पर कांग्रेस पार्षदों ने शहर में काफी समय पहले 24 कार्य को लेकर हुए टेंडर के वर्क ऑर्डर जारी नहीं करने, शहर में आवारा पशुओं, गंदगी समेत विभिन्न मांगें रखी।

जिस पर सभापति ने कहा कि वर्क ऑर्डर जारी करना विभाग का काम हैं। काफी देर तक हंगामा के बाद आयुक्त महिपालसिंह, सभापति गोविंद टांक एवं कांग्रेसी पार्षदों के बीच वार्ता के बाद धरना समाप्त किया गया। इस दौरान लक्ष्मणङ्क्षसह सांखला, बंसत सुथार, राजेन्द्र सोलंकी समेत पार्षद मौजूद रहे।

दो घंटे तक प्रदर्शन : नारे लगाए, भजन-किर्तन किए
नगर परिषद में करीब दो घंटे तक पार्षदों ने हंगामा किया। तख्ती पर शहर के विकास कार्य समेत सभापति के खिलाफ कई नारे लिखे थे। जिसके बाद पार्षदों ने वहां पर भजन-किर्तन करते हुए भी प्रदर्शन किया।

यह कार्य विभाग का हैं, हमारी ओर से टेंडर हो चुके हैं
वर्क ऑर्डर जारी करने को लेकर पार्षदों ने कार्यालय के बाहर हंगामा किया था। यह कार्य विभाग का हैं, हमारी ओर से टेंडर हो चुके हैं। इसको लेकर आयुक्त से वार्ता की हैं एवं ईओ नोट जारी किया हैं।
- गोविंद टांक, सभापति

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें