पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:आखिर कैसे हादसे का इंतजार है प्रशासन को, हर रोज काई से फिसलकर गिर रहे राहगीर

जालोर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यह तस्वीर जालोर शहर के हॉस्पिटल रोड की हैं। यहां पर पिछले कई वर्षों से पाइप लाइन लीकेज होकर सड़क पर बहता रहता हैं। एक ही जगह पर लगातार पानी  चलने से काई जम चुकी हैं, ऐसे में कोई भी व्यक्ति काई के ऊपर से निकलते हैं, तो उनका पैर फिसलकर गिर जाते हैं।

3 जुलाई को एक बुजुर्ग महिला इसी स्थान पर गिर गई थी, जिनको भी चोट आई। गुरुवार को एक महिला हाथ में बच्चा लेकर निकल रही थी, जैसे ही उसके ऊपर से निकलने लगी तो पैर फिसल गया। जिससे महिला बच्चे के साथ सड़क पर गिर गई। आसपास के दुकानदारों का कहना हैं कि प्रतिदिन ऐसी घटना होती रहती हैं, लेकिन इस पर नगर परिषद की और से कोइ ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं।

दुकानदार नारायण ने बताया कि कई बार लिखित में शिकायत की, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। उनका कहना हैं कि इससे पहले एक महिला का पैर भी गिरने से फैक्चर हो चुका हैं। ऐसे में प्रशासन को भी कहीं बड़े हादसे का इंतजार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें