पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का धावा:परिवार गया ढूंढ़ोत्सव में, चोरों ने नकदी व गहने चुराए

हरजी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरजी. घर चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
हरजी. घर चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

कस्बे के जालोर जाने वाले मुख्य सडक़ पर स्थित एक रहवासी मकान के पीछे की दीवार फांद कर सोमवार देर रात्रि को अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर नकदी व गहने चुरा लिए। जानकारी के अनुसार हरजी निवासी शांतिलाल पुत्र नाथूराम चौधरी अपने पूरे परिवार के साथ सोमवार शाम को करीब 8.30 बजे गांव में ढूंढ़ोत्सव के कार्यक्रम में गये हुए थे। करीब 10.30 बजे वापस अपने घर पहुंचे और घर के मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर अंदर आए और लाईट जलाई तो कमरे का ताला टूटा हुआ तथा सामान बिखरा मिला।

इसके बाद ग्रामीणों ने चोरी की घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर उम्मेदपुर चौकी प्रभारी मनोहर मीणा मय जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस देर रात तक चोरों को तलाशने में ग्रामीणों के साथ जुटी रही, लेकिन चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। शांतिलाल चौधरी ने रिपोर्ट में बताया कि उनके रहवासी घर से 40 हजार नकद तथा चांदी के गहने चुरा कर ले गए। इसी तरह पास में सरूपाराम घांची के बंद पड़े मकानों के भी ताले टूट हुए मिले, लेकिन मकान मालिक देशावर होने पर चोरी हुए माल की जानकारी नहीं मिल पाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें