राहगीर परेशान:बदहाल पादरली-तखतगढ़ रोड

पादरलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चिकित्सा के लिहाज से यह मार्ग 40 से अधिक गांवों के लिए जरूरी

पादरली से तखतगढ़ जाने वाली सड़क लंबे समय से बदहाल है। कई स्थानों पर गड्ढे हाे गये है। जिससे लोग गिरकर घायल भी हो जाते हैं। लोग अनेक बार इसको बनवाने की मांग कर चुके हैं। लेकिन अनदेखी की जा रही हैं।

पादरली निवासी जबर सिंह भोमिया व उनके सहयोगियों ने मुख्यमंत्री के पुत्र वैभव गहलोत को भी पिछले साल तखतगढ़ आने पर ज्ञापन दिया था, उसके बाद भी राेड दुरुस्त नही की गई। जानकारी केअनुसार पादरली से तखतगढ़ के बीच 7 किलोमीटर का खस्ताहाल सड़क जालोर व पाली जिले के दर्जनों गांवों के किसानों, व्यापारियों, छात्रों व मरीजाें के लिए अहम है। किसान अपनी उपज की पाली जिले की सुमेरपुर कृषि मंडी में बेचने के लिए इसी मार्ग से होकर गुजरते है।

वही व्यापारी भी सुमेरपुर बाजार से सामान खरीदते हैं। चिकित्सा के लिहाज से यह मार्ग क्षेत्र के लगभग 40 से 50 गांवाें के ग्रामीणों के लिए एकमात्र सड़क मार्ग है। इस मार्ग से मरीज इलाज के लिए सुमेरपुर, पालनपुर, अहमदाबाद के बड़े अस्पतालों में जाते है। इस सड़क में मात्र 7 किलोमीटर जाने के लिए ग्रामीणों को आधे से पौने घंटे का समय लगता है। जबकि यह दूरी मात्र 10 से 15 मिनट में तय की जा सकती है।

खबरें और भी हैं...