पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:टोल वसूली के विरोध में भाजपाई भागली टोल प्लाजा पर आज देंगे धरना

जालोर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के रोहट से जसवंतपुरा टोल रोड़ पर व्यवस्थाएं व सड़क की स्थिति सही नही हाेने के बाद भी वाहन चालकों से नियम विरुद्ध टोल राशि वसूलने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी द्वारा भागली टोल प्लाजा पर बुधवार काे सांकेतिक धरना दिया जायेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह राव बोरली के निर्देशानुसार बुधवार सुबह 11 बजे जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग एवं आहोर विधायक छगन सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में टोल रोड के विरोध में सांकेतिक धरना देकर जनहित में सड़क को सही करवाने की मांग की जायेगी। जिलाध्यक्ष ने बताया कि जालोर से जसवंतपुरा रोड पर लगे टोल द्वारा आमजन से अवैध वसूली की जा रही है जो नियम विरुद्ध है।

जिसको लेकर रोड नही तो टोल नही की मुहिम को लेकर जालोर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश सोलंकी, जालोर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष महेंद्रसिंह भागली, बागरा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जवानमल सुथार सहित मंडलों की कार्यकारिणी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में भागली टोल प्लाजा पर सांकेतिक धरना देकर विरोध जताया जायेगा। इस दौरान धरना प्रदर्शन में कई संगठन भी भाग लेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें