पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मन की बात:भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

जालोर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा प्रदेश नेतृत्व, जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह राव बोरली व मन की बात जिला प्रमुख नगर अध्यक्ष अधिवक्ता सुरेश सोलंकी के निर्देशन में जिले के सभी मंडलों के सभी बूथों पर मन की बात का लाइव प्रसारण किया गया। जालोर नगर महामंत्री रतन सुथार ने बताया कि जिला कार्यालय पर भाजपा नगर मंडल द्वारा मन की बात का लाइव प्रसारण किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के नाते नगर परिषद सभापति गोविंद टाक व अध्यक्षता सुरेश सोलंकी ने की। कार्यक्रम में नगर मंत्री महेंद्र राठौड़, ओबीसी मोर्चा नगर अध्यक्ष दिलीप सोलंकी व चतराराम माली उपस्थित थे। साथ ही नगर के सभी बूथों में मन की बात का लाइव प्रसारण कार्यकर्ताओं ने अपने घरों में रहकर सुना। मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले 10 दिनों में देश को पश्चिमी तट पर ताऊते और पूर्वी तट पर यास दो बड़े चक्रवातों की क्षति के समय में देशवासियों को हिम्मत रखने की बात कहीं।

वही कोरोनाकाल में बढी ऑक्सीजन की मांग के दूर-दराज के हिस्सों में पहुंचाना एक बड़ी चुनौती थी। लेकिन ऑक्सीजन एक्सप्रेस के साथ भारतीय रेलवे, ऑक्सीजन परिवहन को आसान बनाने के लिए आगे आई, जिस पर उन्होने प्रसंशा की। वही केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण हाेने पर सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र का पालन करने व संंचालित सेवा ही संगठन अभियान की बात बताई।

खबरें और भी हैं...