38 लाख की अवैध शराब पकड़ी, तस्कर गिरफ्तार:सीमेंट मिक्सर को बना रखा था टैंकर, हाईवे के पास खड़े टैंकर में भरे मिले 500 कार्टन

जालोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी और जब्त शराब के कार्टन। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी और जब्त शराब के कार्टन।

जालोर के चितलवाना पुलिस ने मंगलवार को अवैध शराब तस्करी में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 500 कार्टन शराब से भरा टैंकर पकड़ा है। पकड़ी गई शराब की कीमत 38 लाख रुपए बताई गई है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

एसपी हर्ष वर्धन अग्रवाला ने बताया कि अवैध शराब तस्करी में आरोपी मानाराम पुत्र गंगाराम विश्नोई निवासी डींगाव को गिरफ्तार किया है। मुखबिर से सूचना मिली कि सिवाड़ा में एनएच 68 बाड़मेर रोड की तरफ एपेक्स हॉस्पिटल के पीछे की तरफ एक चारदिवारी के बाड़े में अवैध शराब से भरा ट्रक टैंकर खड़ा है। सूचना पर थानाधिकारी खम्मराम के नेतृत्व में गठित टीम सरहद सिवाड़ा पहुंच त्वरित कार्रवाई करते हुए टैंकर को पकड़ा। तलाशी लेने पर अवैध शराब के भारी मात्रा में कार्टन भरे मिले। पुलिस ने मौके से अवैध शराब तस्करी के मामले में आरोपी मानाराम को गिरफ्तार किया।

सीमेंट मिक्सर को बनाया टैंकर
ट्रक टैंकर की बॉडी पर पीले रंग की सीमेंट मिक्सर करने की टंकी लगी हुई मिली। तलाशी में हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब के कुल 500 कार्टन भरे मिले। पुलिस ने शराब और टैंकर को जब्त कर लिया है। जब्त की गई शराब की कीमत 38 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस आरोपी से अवैध शराब तस्करी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...