पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना महामारी:वीकएंड कर्फ्यू के उल्लंघन पर नगर परिषद ने की कार्रवाई, 6 दुकानें सीज

जालाेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारियों को आगामी आदेशों तक दुकान बंद रखने के लिए पाबंद किया

कोरोना महामारी के संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा त्रिस्तरीय जन-अनुशासन पखवाडा व शनिवार व रविवार को वीकेंड कर्फ्यू चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य समस्त प्रतिष्ठान बंद रखने के निर्देश जारी किये गये है। वही जिले में ज्यादा संख्या में आये संक्रमित व मौतों के बाद प्रशासन भी सरकार के आदेशों की पालना में लगातार कार्रवाई कर आमजन व व्यापारियों आदि को गाइडलाइन का पालन करवा रही है।

इसी सख्ती का परिणाम है कि प्रदेश में जालाेर जिला कोरोना को हराने में सबसे आगे है। लेकिन उसके उपरांत भी कई लोग गाइडलाइन का उल्लंघन कर कोरोना संक्रमण को पुन आमंत्रण देने में लगे हुए है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे से मंगलवार प्रातः 5 बजे तक वीकेंड कर्फ्यू घोषित है, जिसके दौरान आवश्यक कार्यों को छोड़कर शेष कार्य अनुमति नहीं हैं।

इसके बावजूद भी शहर में कई दुकानदारों के द्वारा गुप्त तरीके से प्रतिष्ठान खुले रखकर व्यापार किया जा रहा था। जिस पर रविवार को नगरपरिषद द्वारा आयुक्त महिपालसिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। आयुक्त ने बताया कि गठित टीम द्वारा शहर में निगरानी व निरीक्षण के दौरान मानपुरा कॉलोनी में मैसर्स राजेन्द्र टायर्स, पंचायत समिति के पास मैसर्स भारत सीड़स, मैसर्स चामुण्डा़ ऑटो पार्टस तिलक द्वार व तीन अन्य ऑटो रिपेयरिंग की दुकानें खुली पाई गई।

खबरें और भी हैं...