पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Jalore
  • Closing The Shop Stopped The Jeweler On His Way Home, 3 Miscreants Beat Him Up With Hockey Sticks, Snatched The Bag Full Of Jewelry And Escaped From The Bike

12.5 किलो चांदी और 200 ग्राम सोना लूटा:दुकान से घर जा रहे ज्वेलर को 3 बदमाशों ने रास्ते में रोका, हॉकी-डंडे से पीटकर गहनों से भरा बैग छीनकर बाइक से भागे

जालोर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट की वारदात का घटनास्थल। - Dainik Bhaskar
लूट की वारदात का घटनास्थल।

सायला थाना क्षेत्र के उनड़ी-पांथेड़ी मार्ग पर शनिवार देर शाम को बदमाशों ने ज्वेलर से लाखों का सोना-चांदी लूट लिया। तीन बदमाशों ने ज्वेलर को हॉकी-डंडे से पीटा और गहनों से भरा बैग लूट ले गए। बैग में 200 ग्राम सोना व 12 किलो 500 ग्राम चांदी के गहने रखे थे। बाइक से फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ने नाकाबंदी लगाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

थानाधिकारी सायला ने बताया कि लूट की वारदात पांथेड़ी निवासी प्रदीप कुमार सोनी (25) के साथ हुई। उसकी उनड़ी गांव में ज्वेलर्स की दुकान है। उनड़ी-पांथेड़ी मार्ग पर सुनसान जगह पर खड़े दो लड़कों ने हाथ देकर बाइक को रुकवाई, तभी पीछे बाइक पर तीसरा बदमाश भी आ गया। तीनों ने हॉकी-डंडे से प्रदीप को पीटा और चोटिल होकर उसके गिरते ही उसके हाथ से सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग छीनकर भाग गए।

पुलिस ने कराई नाकाबंदी
पीड़ित ज्वेलर ने लूट के बारे में परिवारजनों को कॉल कर बताया, जिसके बाद उसका मोबाइल डिस्चार्ज हो गया। परिजन ने चोटिल बेटे को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वारदात के करीब डेढ़ घंटे बाद परिजन ने पुलिस को लूट की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पीड़ित ज्वेलर ने पुलिस को बताया कि लूटे गए बैग में 12 किलो 500 ग्राम चांदी और 200 ग्राम सोना था।

रैकी करके दिया वारदात को अंजाम
पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने रैकी के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने ज्वैलर के आने-जाने के रास्ते, दुकान से निकलने का समय आदि सभी को नोट कर रखा था। बताए गए घटनाक्रम के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने से पहले बाइक पर एक बदमाश उस पर नजर लगाए बैठा था। दुकान से ज्वैलर के रवाना होने पर उसने अपने साथियों को पहले ही सूचित कर दिया। इसके बाद उसके पीछे-पीछे बाइक लेकर पहुंचा और साथी बदमाशों के साथ मिलकर सूनसान जगह पर गहनों से भरा बैग लूटा। वारदात कर बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...