पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:जिले में लंबे इंतजार के बाद बरसे बादल

जालोर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के कई क्षेत्रों में हुई बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत
Advertisement
Advertisement

जालोर शहर सहित जिले के कई क्षेत्र कही हल्की तो कही रिमझिम बारिश से नहाया। शहर में दोपहर तक रिमझिम बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया, जिससे मौसम में भी ठंडक हो गई तथा कुछ दिनो से पड़ रही गर्मी से लोगों को राहत मिली। जिले के कई क्षेत्र आहोर, रानीवाडा, भीनमाल, सायला के काफी हिस्सों में रिमझिम बारिश के कारण जहां गर्मी से राहत मिली।

वही जिन किसानो ने पहले खेतों की जुताई व बुवाई की थी उनके लिए यह बारिश फायदेमंद साबित हुई। वही जिन किसानों ने अभी तक खेतों की जुताई-बुवाई नहीं की थी, वे इस बारिश के बाद खेतों की जुताई शुरू करेंगे। श्रावण मास के षुरु होने के बाद शनिवार को जिलेभर में दुसरी अच्छी बारिश हुई हैं, जिससे किसानो के चेहरे पर खुशी का माहौल हैं। वही इस बार मानसून के शुरु होने के साथ ही जिलेभर में एक समान बारिश हो रही है।

उम्मेदाबाद. कस्बे में शनिवार को सुबह से ही बारिश की बूंदाबांदी हुई जिससे लोगो को तेज धूप व उमस से राहत मिली। कई दिनों से लोगों को तेज धूप व उमस की मार झेल रहे थे जिससे लोगों को राहत अवश्य प्राप्त हुई और किसानों ने भी खुशी जताई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement