पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:क्लब का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब जालोर डिस्ट्रिक्ट का शपथ ग्रहण समारोह एक निजी होटल में विधिवत सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत रोटेरियन दयावती चारण द्वारा सरस्वती वंदना से हुआ। तत्पश्चात नये सत्र के अध्यक्ष पद पर डूंगरसिंह मंडलावत व सचिव पद पर तरुण सिद्धावत को इंस्टॉलेशन ऑफिसर रोटेरियन मोहन पराशर ने शपथ दिलाई।

पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार जैन ने वर्ष 2019-20 में रोटरी क्लब के तत्वाधान में हुए विभिन्न कार्यों से अवगत कराया व सभी के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। पूर्व सचिव रामेश्वर गोयल ने सभी सदस्यों को 2019-20 में हुए कार्यों में योगदान देने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

एजी कानाराम परमार ने वर्ष 2020-21 में होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा पेश की और मंच संचालन वरिष्ठ रोटेरियन पुनमाराम सोलंकी ने किया। अंत मे सचिव तरुण सिद्धावत ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में रोटेरियन महेंद्र मुणोत, महेंद्र अग्रवाल, ओबाराम देवासी, शंकर भादरु, मंशीलाल प्रजापत, इंदु गोयल सहित परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें