पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:नियम विरुद्ध प्रतिनियुक्ति के आदेशों को निरस्त नहीं करने की मांग

जालोर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा शिक्षा विभाग में प्रतिनियुक्ति पर रोक के बावजूद मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय द्वारा गलत तरीके से की जा रही प्रति नियुक्तियों को निरस्त करने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश सचिव गजेसिंह वेडिया एवं पूर्व जिलाध्यक्ष शंभूसिंह काबाबत के नेतृत्व में सौंपे ज्ञापन में बताया कि राज्य में शिक्षा विभाग में प्रतिनियुक्ति पर रोक होने के बावजूद मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय द्वारा अनेक शिक्षकों को गलत तरीके, पैसों के बल पर एवं मनमाने ढंग से बिना किसी कार्यालय आदेश के प्रति नियुक्तियां दी जा रही है, उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाए जाकर उनके आदेशों को निरस्त किया जाने की मांग की।

संगठन ने ज्ञापन में कलेक्टर कार्यालय द्वारा इस विषय को गंभीरता से लेकर उचित जांच कर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही इन नियम विरुद्ध आदेशों को निरस्त नहीं करने की दशा में एनएसयूआई द्वारा मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव करने की बात कही।

इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जितेंद्र कसाना, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुरेश मेघवाल, आहोर विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष दीपिका शर्मा, आहोर कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष अजय पाल सिंह, सेवादल के शंकर चौधरी, वसीम खान, दिलीप गर्ग, भावेश देवासी, महावीर सिंह, अशोक गर्ग, रोशनी कुमारी, जीवन सिंह, प्रवीण सिंह, कामिल खान, उगम सिंह आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें