पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाॅकी जालोर की वार्षिक सभा स्थगित:जिला हॉकी की कार्यकारिणी गठित, प्रेमादेवी बनी अध्यक्ष

जालोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान सरकार तथा जिला प्रशासन द्वारा वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते राज्य एवं जिले में धारा 144 लागू होने के कारण रविवार को आयोजित होने वाली हाॅकी जालोर की वार्षिक साधारण सभा की बैठक कार्यवाही को तत्काल प्रभाव से आगामी आदेशों तक स्थगित कर दी गई।

ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव लाल सिंह सांखला व सहायक चुनाव अधिकारी हरी राम सारण ने बताया कि शनिवार को प्राप्त नामांकन पत्रों की अंतिम सूची तैयार की गई।

नामांकन परिपत्र सभी पदों पर एकल प्रक्रिया में ही प्राप्त होने एवं सभी नामांकन पत्रों की जांच करने पर सभी नामांकन पत्र वैध पाए जाने पर हाकी जालोर के चुनाव कार्यक्रम 22 नवंबर रविवार को रखा गया था।

जिसे काेराेना महामारी को देखते हुए वार्षिक साधारण सभा की बैठक की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है तथा समस्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है।

जिसके अंतर्गत संरक्षक पद पर प्रोफेसर शकील परवेज, अध्यक्ष पद पर प्रेमा देवी गोदारा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर लाल सिंह सांखला, कोषाध्यक्ष पद पर जगदीश गोदारा एवं कार्यकारिणी सदस्यों को वर्ष 2020 से 2024 तक की अवधि के लिए निर्वाचित घोषित किया गया। वहीं उपाध्यक्ष व संयुक्त सचिव के पद पर 5-5 पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें