पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कई ई मित्र पर रेट लिस्ट लगी नहीं मिली:ई-मित्र पर अनियमितता मिलने पर लगाया जुर्माना

जालोर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग जालाेर के निर्देश पर रानीवाड़ा क्षेत्र के 13 ई मित्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया, जिसमें विक्रम कुमार के पूर्ण रेट लिस्ट निर्धारित स्थान पर नहीं पाया गया, इदुखान का ई मित्र सेवाड़ा के स्थान पर रानीवाड़ा कला में संचालित मिला। रणछोड़ाराम के ईमित्र पर रेट लिस्ट नहीं लगी हुई पाई गई, बालका राम ईमित्र मरूवाड़ा काॅ ब्रांडेड बोर्ड एवं रेट लिस्ट नहीं पाई गई।

दुदाराम ई मित्र जालेरा खुर्द के स्थान पर रानीवाड़ा कला में संचालित होता पाया गया। इसके साथ ही रेट लिस्ट व काॅ ब्रांडेड बोर्ड भी नहीं पाया गया। भंवरलाल ईमित्र कोर्ट की ढाणी के स्थान पर रानीवाड़ा कला में संचालित पाया गया साथ ही रेट लिस्ट काॅ ब्रांडेड बोर्ड भी नहीं पाया गया। उनके खिलाफ कार्रवाई कर जुर्माना लगाया गया। प्रोग्रामर महेंद्र कुमार द्वारा मित्रों को नियत समय में काॅ ब्रांडेड बोर्ड एवं निर्धारित सूची दर लगाने के लिए पाबंद किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें