पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:विभाग के अभियंताओं ने टोल रोड का निरीक्षण किया

जालोर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता देवेन्द्रकुमार एवं अधिशाषी अभियंता शांतिलाल सुथार ने मंगलवार को जालोर से रोहिट तक टोल रोड़ का गहन निरीक्षण किया। सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता देवेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जालोर से रोहिट तक टोल रोड़ के जगह-जगह से क्षतिग्रस्त होने से आमजन को हो रही परेशानी की बार-बार शिकायत प्राप्त होने पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देश पर मंगलवार को जालोर से रोहिट के बीच पूरे टोल रोड़ का टोल कम्पनी के प्रतिनिधि की मौजूदगी में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं ने गहन निरीक्षण किया गया।

उन्होंने बताया कि टोल रोड़ के निरीक्षण के दौरान पाया गया टोल रोड़ कई जगहों से क्षतिग्रस्त हो गया हैं। टोल रोड़ के दोनों तरफ के किनारे भी अव्यवस्थित हो गये है जिससे दुर्घटना घटित होने की संभावना है। उन्होंने टोल कम्पनी के प्रतिनिधि को इस महत्वपूर्ण मार्ग को जल्द से जल्द दुरूस्त करने के निर्देश दिये।

उन्होंने बताया कि कम्पनी के प्रतिनिधि को इस टोल सड़क के क्षतिग्रस्त हिस्सों की मरम्मत शीघ्र करवाने के लिये निर्देश दिये गये है। साथ ही सड़क के दोनों और के किनारों को भी व्यवस्थित करने एवं सड़क पर अन्य कमियों को भी शीघ्र दुरूस्त करने के निर्देश दिये गये है।

उन्होंने टोल सड़क के रिन्युअल वर्क प्रोग्राम के लिए भी कम्पनी के प्रतिनिधि को निर्देशित किया। उन्होंने बताया कि टोल कम्पनी के प्रतिनिधि को क्षतिग्रस्त सड़क शीघ्र दुरूस्त करने के निर्देश दिये गये है। सड़क की मरम्मत शीघ्र नहीं करवाने पर कम्पनी के विरूद्ध नियमानुसार कानूनी कार्यवाही प्रारम्भ की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें