दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत, 2 की मौत:शादी की तारीख तय कर पाली से लौट रहे थे जालोर, 3 गंभीर घायल पाली रेफर

जालोर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार और मौके पर जुटे लोग। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार और मौके पर जुटे लोग।

जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 325 पर मंगलवार देर रात दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर घायल हो गए। दोनों मृतक जालोर शहर के निवासी है। हादसा मंगलवार रात करीब 11 बजे हुआ। हादसे में गोडीजी वाडिया निवासी शरीफ शाह पुत्र रमेत शाह और याकूब शाह पुत्र जीवा शाह की मौत हो गई, जबकि शाहिद शाह, साबिर शाह और शहजाद शाह घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर आहोर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद पाली रेफर कर दिया।

शादी की तारीख तय करने गए थे पाली
जानकारी के अनुसार जालोर निवासी मृतक व घायल सभी आपस में रिश्तेदार है। इनके परिवार में शादी थी, तो उसके ससुराल शादी की तारीख तय करने गए थे। शादी की तारीख तय कर देर रात पाली से रवाना हुए। देर रात आहोर से थोड़ी दूर दयालपुरा सरहद पर यह हादसा हो गया।

एक मृतक था फकीर
हादसे में मृतक एक मुस्लिम समुदाय का फकीर था। गोडीजी वाडीया निवासी शरीफ शाह जो फकीर है। वहीं हादसे की सूचना के बाद जालोर शहर में शोक की लहर छा गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव आहोर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बुधवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।