2 बाइक में भीषण टक्कर, 2 की मौत:अनियंत्रित होकर एक-दूसरे से टकराई, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। - Dainik Bhaskar
घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया।

जालोर जिले के हरजी कस्बे से 5 किलोमीटर दूर थांवला-चवरछा रोड पर शुक्रवार रात को दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए। आहोर पुलिस ने दोनों शव को मोर्चरी में रखवाया और शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। घायलों का सुमेरपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि चवरछा निवासी सवाराम और अर्जुन बावरी हरजी से अपने गांव जा रहे थे। दूसरी बाइक पर थांवला निवासी केसाराम मेघवाल, खीमाराम राव और शांतिलाल मेघवाल चवरछा से थांवला की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक बाइक अनियंत्रित होकर दूसरी बाइक में टकरा गई। हादसे में बाइक सवार पांचों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस से घायलों को आहोर राजकीय अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर चवरछा निवासी अर्जुन कुमार (35) पुत्र सांकलाराम बावरी और सवाराम (44) पुत्र देवाराम बावरी को इलाज के लिए सुमेरपुर रेफर किया गया। लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हादसे में घायल थांवला निवासी घायल युवक केसाराम पुत्र चतराराम मेघवाल, शांतिलाल पुत्र लुम्बाराम मेघवाल और खीमाराम पुत्र प्रतापाराम राव का सुमेरपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...